Boys Hindi Attitude Shayari and Status

Attitude Boys Status For Whatsapp, Attitude Boys Insta and Facebook Captions in Hindi, Best Collection of Attitude Boys Status, Whatsapp Status For Download, Attitude Boys Shayari Download in Hindi.


Boys Hindi Attitude Shayari and Status

Attitude Boys Hindi Status


सर झुकाने की आदत नहीं है,
आँसू बहाने की आदत नहीं है,
हम खो गए तो पछताओगे बहुत,
क्युकी हमारी लौट के आने की आदत नहीं है।

कमीने तु क्या ‪#‎सोचता‬ हैं, छोड़ देगा तो मैं ‪#‎मर‬ जाऊंगी,‪#‎ɒłεxιʂ‬ एक ‪#‎बात‬ कहूँ तुम से,सही ‪#‎सोचते‬ हो तुम मेरी ‪#‎जान‬ .‪#‎ɓιɕεɼʒʒ_ʂωɒɕɼɼʒʒ_ɒłεxιʂ‬

हम आहिर हे, प्यार से मांग लो
‘ जान हाजिर ‘ ।
वरना तलवारों से इतिहास लिखना
हमारी परंपरा हे ।।

हम से उलझने से पहले हमारा इतिहास जान लेना,
सीधा चेहरा इतिहास गहरा !!

मेरी फितरत में नहीं है किसीसे नाराज होना,
नाराज वो होते है जिसे खुद पर गुरुर होता है !!


Attitude Boys Hindi Status


हमारा attitude तो Airtel 4G से भी fast है .. एक बार click तो करके देख बिना Loading के सीधा दिल में उतर जाऊंगा।


Boys Hindi Attitude Shayari and Status

फितरत को हमारी तुम क्या समझोगे,
हर किसी को जवाब देना हम जरुरी नहीं समझते !!

“मुझे हरा कर कोई मेरी जान भी ले जाये मुझे मंजूर है, लेकिन धोख़ा देने वालों को मै दोबारा मौका नहीं देता”

तेरे पापा से कह दे की कभी हमारा इलाका घूमकर देखे,
सिर्फ नाम ही काफी है उनके जमाई का !!

मेरी जिन्दगी के दो ही असूल है,
दमदार दूश्मन बनाना और ऊसे अपने ही हाथो से हराना !!


तेरी मोहब्बत कि तलब थी तो हाँथ फैला दिये हमने, वरना हम तो अपनी जिन्दगी के लिए भी दुआ नही मागते..


Attitude Boys Hindi Status


हमे ना हुक्म का इक्का बनना है ना रानी या ना बादशाह,
हम जोकर ही अच्छे है जिसके नसीब में आयेंगे बाजी पलट देंगे !!


Boys Hindi Attitude Shayari and Status

दिल भी 💓 #धड़केगा💗
आँखे भी #फड़केंगी😉#Nxt_Time ...
ऐसी #Pic Daलूँगl 😘#मुझसे मिलने के लिए Tuभी #तडpEgi

मुझे लड़की चाहिए kurkure जैसी जो टेढ़ी हो पर मेरी हो।

तू हमारी बराबरी क्या करेगा हम तो 135 Ka Msala भी #Flipkart से मंगवाते है...

हम मशहुर होने का दावा तो नही करते। मगर….. जिसे भी आखँ भर कर देख लेते है उसे उलझन मे डाल देते है।

आज वो लड़की भी मेरा Status कॉपी करती है,
जो 10th में मुझे बोलती थी की देख 100 में से 100 !!

मेरी गलतियों को नजरअंदाज किया करो
उखाडतो तुम वैसे भी कुछ नहीं सकते


Attitude Boys Hindi Status


बहुत शरीफ हूँ मै
जब तक कोई
ऊँगली न करे

दुश्मनों को सज़ा देने की एक तहज़ीब है मेरी,
मैं हाथ नहीं उठाता बस नज़रों से गिरा देता हूँ।


Boys Hindi Attitude Shayari and Status

अक्सर वही लोग उठाते हैं हम पर उँगलियाँ,
जिनकी हमे छुने की औकात नहीं होती।

वो खुद पे इतना गुरूर करते हैं,
तो इसमें हैरत की बात नहीं,
जिन्हें हम चाहते हैं,
वो आम हो ही नहीं सकते।

जहाँ कदर न हो अपनी वहाँ जाना फ़िज़ूल है, 
चाहे किसी का घर हो चाहे किसी का दिल।

माना  तू किस रानी से
कम नहीं
लेकिन वो रानी ही क्या
जिसके राजा हम नहीं


Attitude Boys Hindi Status


बन्दुक की गोली और मेरी बोली
जब चलती है तो…
लड़कियां हमारी बातों में नहीं
हमारी बाहों  में आ जाती है…


Boys Hindi Attitude Shayari and Status

सुन पगली… 
तू मोहब्बत है मेरी इसलिए दूर है मुझसे, 
अगर जिद होती तो मेरी बाहों में होती।

मत करो मेरी पीठ के पीछे बात जाकर कोने में।
वरना पूरी जिंदिगी गुज़र जाएगी रोने में।

लॉप कहते है तुम
ऐटिटूड बड़ा दिखाते हो
देख भाई  खुदा की देन है
छिपाएंगे थोड़ी!!

तेरी  ईगो  तो  2 दिन  की  कहानी  है
बट   मेरी  अक्कड़  तो   खानदानी  है

सहारे ढूढ़ने की आदत नहीं हमारी,
हम अकेले पूरी महफ़िल के बराबर हैं।


Attitude Boys Hindi Status


तुम  ज़रा  हाथ  मेरा  थाम  के  देखो  तो  सही
लोग  जल  जायेंगे  महफ़िल  में , चिरागों  की  तरह

बस दीवानगी की खातिर तेरी गली मे आते हैं,
वरना आवारगी के लिए तो सारा शहर पड़ा है।

हमारी हैसियत का अंदाजा
तुम ये जान के लगा लो
हम कभी उनके नहीं होते
जो हर किसी के हो जाते है


Boys Hindi Attitude Shayari and Status

दोस्तों थोड़ी इज्ज़त किया करो हमारी…
वरना #Girlfriend पटा लेंगे तुम्हारी।


Attitude Boys Hindi Status


पीने पिलाने की क्या बात करते हो,
कभी हम भी पिया करते थे,
जितनी तुम जाम में लिए बैठे हो,
उतनी हम पैमाने में छोड़ दिया करते थे!!

कही कुछ जहाँ में बैठ गया
तो मुझे भुला न पाओगे

एक बार मिलो हमसे तो सौ बार मिलेंगे,
हम जैसे कहाँ तुम को कदरदान मिलेंगे !!

हमारे आगे ऑडी भी चार चूङी है,
बेबी तू कौन से शहर की कुड़ी है !!

मेरे👉👨 #किस्से 😎में क्या🤔 #सुनाओ🗣
बस✋ #इतना👌 जान👇 लो
#दोस्ती👥 हम 😎#तोड़ते👬👫 नहीं ❌
और 👉#दुश्मनी😡 में #छोड़ते 👊नहीं✖




2 Comments

Post a Comment

Previous Post Next Post